मेरे प्यारे भाइयों

क्यों ये शीर्षक कुछ जाना पहचाना सा लगा ना? आज कई सालों के बाद ब्लॉग़ को देखने की सुध ली है, कुछ बाते भी साझा करनी थी, इसलिए सोचा क्यों ना कोई ऐसे शीर्षक से शुरुवात की जाए ताकि ज्यादा लोगों का ध्यान आकर्षित हो सके. सबसे पहले तो सभी पाठकों से माफ़ी चाहता हूँ, लगभग दो साल बाद लिख रहा हूँ , इस बीच ना जाने कितने सावन और बसंत निकल गए, आज लिखने के लिए गूगल का नया क्रोम प्लग-इन प्रयोग कर रहा हूँ, इसलिए थोड़ी पूर्ण विराम जैसी गलतियां स्वाभाविक है।

पहली अच्छी खबर कि मेरा पन्ना का एंड्रॉइड मोबाइल एप्लीकेशन आ गया है, ये रहा लिंक। आप इसको अपने मोबाइल पर लगा सकते हैं और प्रयोग करिये। अपनी प्रतिक्रिया ब्लॉग और गूगल प्ले स्टोर देना मत भूलें। हो सकता है, पहले वर्जन में कुछ गलतियां रह गयी हो, उनको अगले संस्करण में सुधारने का पूरा प्रयास किया जाएगा।

 

दूसरी अच्छी खबर ये कि मैंने ब्लॉगिंग में वापसी की है इस बार हिंदी और अंग्रेजी दोनों में एक साथ।  मेरा अंग्रेजी ब्लॉग  JCWebTech यहाँ पर उपलब्ध है, यह ब्लॉग पूर्ण रूप से तकनीकी होगा , दोनों ब्लॉग पर लगातार लिखने की पूरी कोशिश की जायेगी।  अंग्रेजी ब्लॉग का मोबाइल एप्लिकेशन इसी हफ्ते प्ले स्टोर पर अपलोड हो जाएगा। उम्मीद है आप का स्नेह दोनों ब्लॉग पर बना  रहेगा।

साथ ही मेरा पन्ना का रंग रूप भी निखारना है, थोड़ा समय लगेगा, लेकिन जल्द ही करूंगा। लिखने को बहुत कुछ है, लेकिन आज के लिए सिर्फ इतना ही, जल्द ही शुरू होगा , मेरा पन्ना का नया सफर आपके दिल की बात , आपके साथ , आते रहिये और पढ़ते रहे रहिये आपका पसंदीदा ब्लॉग मेरा पन्ना  सभी का पन्ना।

जरुरी सूचना

मेरा पन्ना पर टिप्पणी करने वालों के लिए एक तोहफा। आप टिप्पणी करिए और अपने ब्लॉग का पता सही सही भरिए, हम आपके ब्लॉग की आखिरी पोस्ट का लिंक यहाँ दिखा देंगे। इससे आपके ब्लॉग को कुछ और पाठक मिलेंगे। है ना सही चीज? तो फिर देर किस बात की है, शुरु हो जाइए।

Leave a Reply