वो कौन थी?

वो कौन थी?

हैदराबाद की फोरन्सिक साइन्स लैबोरेटरी ने साफ कर दिया है, जो अश्लील सीडी उसे भेजी गयी थी, उसमे अनारा गुप्ता नही है, निःसन्देह यह एक अच्छी खबर है. जम्मू और कश्मीर पुलिस ने हर बार अनारा गुप्ता को ही इस सीडी के पीछे बताया था. और अनारा को राज्य से बाहर जाने से भी रोक लगा दी थी.अब पुलिस के हाथो के तोते उड़ गये है, और वो लोग दांये बाये झांक रही है. इधर अनारा के घरवालो ने पुलिस पर एक करोड़ रूपये का मानहानि का दावा कर दिया है उधर राष्ट्रीय महिला ने भी जम्मू कश्मीर पुलिस पर कड़ी कार्यवाही करने को कहा है.

लेकिन कुछ लोगो का फायदा भी हो रहा है, टीवी चैनलो ने फिर से अनारा वाली सीडी दिखाना शुरू कर दिया है, दिखाने का तरीका वही पुराना ……छीःछीः मत देखो………हमने आपको सबसे पहले दिखाया था………वगैरहा वगैरहा.. लेकिन हर टीवी की हैडलाइन्स मे सीडी की क्लिपिंग्स फिर दिखायी जा रही है.उधर सीडी बेचने वालों ने फिर से अपना पुराना स्टाक बाहर निकाल लिया है, अब लोग फिर से सीडी ढूंढते हुए उनकी दुकानो पर पहुँच रहे है. और हमारे जैसे ब्लागर बन्धु भी है, जो चाहे अनचाहे, जाने अनजाने इस मुद्दे को उठाते ही रहते है.

लेकिन अब मसला यह है, वो अनारा नही थी तो कौन थी? क्या पुलिस यह सब पता करने की जहमत उठायेगी…..शायद नही. वीडियो और सीडी वालो से वसूली तो कर ले? उसके बाद टाइम बचेगा तो सोचेंगे.

आप इन्हे भी पसंद करेंगे

4 Responses to “वो कौन थी?”

  1. वो नारी अगर अनारा नही थी तो अनाडी भी नही थी शयद अ-नाडा थी या अ-नाडी थी – पुलीस की मामूली गलती को आप ओभरलूक किजीए ना.

  2. chrysler minivans

    chrysler minivans

  3. kenalog aerosol

    kenalog aerosol

  4. cheap synalar

    cheap synalar