ये कैसा हनीमून?

एल्लो। लोग हनीमून मनाने जाते है एक दूसरे को समझने के लिए, मस्ती के लिए। वैसे कहा जाता है शादी की रात बिल्ली मारी जाती है (अब इसका मतलब लोग अलग अलग निकालते है) यानि पत्नी को अपने गुस्से से भी अवगत कराना होता है। लेकिन लगता है इन जनाब ने अपनी पत्नी को पहले हफ़्ते मे ही ठीक से समझ लिया, तभी तो इन्होने बीबी की टांग तोड़ दी, वो भी हनीमून पर जाकर। ये कोई हादसा नही था जनाब, इन महाशय ने पूरे होशो हवाश मे अपनी बीबी की टांग तोड़ी है।

हुआ यूं कि अमरीका के साल्ट लेक सिटी मे रहने वाले जेम्स और किटी ने चार मार्च को शादी की, हनीमून के सुनहरे और रंगीन ख्वाब मन मे संजोए ये दम्पत्ति हॉलैन्ड को रवाना हुआ। वहाँ पर वे लोग किसी जगह पर ड्राइव कर रहे थे, दम्पत्ति मे आपस मे कुछ कहा-सुनी हुई जो बहस मे बदल गयी। पत्नी कार से उतर कर पैदल जाने लगी, पति को गुस्सा आ गया और चढा दी गाड़ी। बेचारी पत्नी, अब टूटी टाँग के साथ अस्पताल मे है और पति? जेल मे और कहाँ?

वैसे पुलिस तो कहती है कोई भी कम नही है, दोनो एक से बढकर एक बदमिजाज है। तो क्या केटी अबकि बार कुछ करेगी? जानने के लिए बने रहिए मेरा पन्ना पर । भारतीय टीवी चैनल वाले इस खबर को कवर करिए, ताकि देश मे भी कुछ जागरुकता बढे।

9 Responses to “ये कैसा हनीमून?”

  1. जीतु भाई
    कैसी कैसी खबरे सुना कर डरा रहे हो आप 🙂

  2. अच्छी लगी बयानगी

  3. बहुत गलत बात है जीतू भाई,
    बेचारे आशीष भाई बड़ी मुश्किल से तो राजी हुए शादी के लिये और आप उन्हें अभी से डरा रहे हो। 🙂

  4. अरे आशीष भाई काहे डर रहे हो, आपने पति बनना है न कि पत्नी!! 😉 😛 बस अपने पर थोड़ा संयम रखना!! 😀

  5. jab hanimoon ka ye hal hai to aage kya hoga?

  6. बेहद रुचिकर न्‍यूज। लेकिन शुरूआत में ही इतना झंझट तो जीवन नैया आगे कैसे बढ़ेगी। हालांकि, जब दोनों बदमिजाज हो तो क्‍या कहने….क्‍या टीवी और क्‍या ब्‍लॉग सभी को मिलती रहेगी इस दम्‍पति की रोज खबरें…..कहानी घर घर की….एकता कपूर के लिए ढ़ेर सारा मसाला…

  7. टीवी पर क्यूँ नहीं दिखाई जा रही है यह खबर??

    -वो तो कैटी अब क्या करेगी यह भी जानते होंगे.. 🙂

  8. बाप रे बाप। क्या आदमी हैं?

  9. वाह गज़ब का हिंसक प्रेम है .

    भाई हमको भी ले लीजिए नारद के छाते तले . समसामयिक घटनाओं पर लिखा करेंगे कदरदानों के लिए . ब्लॉग :
    http://samakaal.wordpress.com