आलसी लोगों के लिए उपाय

हमारी पिछली पोस्ट पर सुजाता जी ने टिप्पणी की थी कि आलसी और कामचोर लोगों के लिये क्या उपाय है। वे कमेन्टियाई थी कि:

अरे !!
पहली झलक मे तो हमने पढ लिया …..
“कामचोरों से निबटने के लिए….”
ऐसा कोई डिवाइस हो तो वह भी बतारएँ, हम बडे कामचोर हैं।
🙂

लो जी, पाठकों की बेहद मांग पर पेश है आलसी और कामचोर लोगों के लिए बहुत शानदार उपाय। लंदन मे भी काफी आलसी लोग रहते है, उन्ही लोगों को ध्यान मे रखते हुए, एक नया साबुन बाजार मे आया है जिसका नाम है “शावर शॉक”, इस साबुन में दो कप कॉफ़ी जितनी कैफीन है, जो किसी भी बन्दे को तरोताजा करने के लिए काफी है। जैसे ही साबुन के माध्यम से कैफीन त्वचा से मिलेगी, वैसे ही बन्दा अपने को तरो ताजा महसूस करेगा। पिपरमेंट की महक वाला साबुन इतना तेज है कि पाँच मिनट मे ही असर दिखाने लगता है।


showeershock

कम्पनी का दावा है कि आलसी और कामचोर (वैसे मेरे विचार मे ये दोनो अलग चीजे होती है) लोगों के लिए यह साबुन बहुत कारगर साबित होगा। लेकिन भाई उनका क्या जो नहाते ही नही…..ये कम्पनी नहलाने के लिए तो अपने बन्दे/बंदिया भेजने से रही (वैसे आइडिया बुरा नही है।) तो भई वे लोग निराश ना हों, उनके लिए पेश है हमारा स्नान महत्ता वाला लेख। आशा है सुजाता जी की जिज्ञासाएं शान्त हुई होंगी। साबुन को मंगवाने के लिए लाजिस्टिक सपोर्ट के लिए फुरसतिया को पकड़ा जाए, सुना है इनकी एक चैट फ्रेन्ड लंदन मे भी रहती है। (वैसे सुनी सुनाई बातों पर विश्वास नही करना चाहिए..)

11 Responses to “आलसी लोगों के लिए उपाय”

  1. जीतू भैया आइडिया अच्छा है पर ये नहायेगा कौन
    और नहाने के बाद तरो ताजा होना छी छी मुझे तो घिन आने लगी है अपन तो ऐसे ही अच्छे है होली के हॊली नहाते है वोभी कॊई जबरदस्ती नहलादे तो वरना अपन तो महीने दो महॊने मे कंकर स्नान कर लेते है बस अब आलस आ रहा है और नही कूट सकते हम चले सोने

  2. वाह-२, ईब ये साबुन जल्दी ही यहाँ भारत में आए तो बात है!!

    ये कम्पनी नहलाने के लिए तो अपने बन्दे/बंदिया भेजने से रही (वैसे आइडिया बुरा नही है।)

    बिलकुल बुरा नहीं है जी, मैं तो बाथरूम से ही न निकलूँ यदि ऐसी बात हो जाए तो!! 😉 😛

  3. मुझे ये साबुन चाहिए अभी का अभी. मुझे नींद आ रही है. 🙂

  4. Agar bhaiya sachmuch mein aisa sabun aya hai to main bhi jaroor kharidunga kyonki ki main bhi bahoot bada aalsi huon.

  5. वाह यार, सारे उपाय धरे हो, महाराज!! 🙂

  6. लगता है आप इसे रोज इस्तेमाल करते है तभी इतने हाजीर जवाब हो।

  7. लीजिये शराब सिगरेट चाय कॉफ़ी कोला.. काफ़ी नहीं थे जो अब नशे का साबुन भी नशा आने लगा..अब साबुन पर भी लिखना होगा कि स्वास्थ्य के लिये हानिकारक होगा.. या कैफ़ीन लॉबी इतनी प्रबल है कि उसने यह सिद्ध कर रखा है कि कैफ़ीन स्वास्थ्य के लिये लाभकारी है..?

  8. ये तो आपने बहुत बढ़िया बात बताई. परंतु कोई नहला दे इसका भी तो उपाय बताओ भइये!

  9. क्या भई ! कमाल के जीव हो ।प्रमाद का इलाज किया तो फिर रह क्या गया हमारे रोने को। नही वैसे भिजवा दें यहाँ की सरकार और नेता ओ को इसकी ज़रूरत हमसे ज़्यादा है। वे तो खुद नहाऎगे भी नही सो नेता प्रक्षालन दल भी भेजें शीघ्र ।

  10. kyaa baat hai bhai, bahut achha sabun hai, mujhe isakee agency chahiye, kyon ki mere aass pass bahut isaka market hai.

    dharmendra

  11. इस साबुन पर ‘बिच्छू बूटी’ या ‘शाम्बाळुआ’ के रोयें लगाकर अपने आलसी मित्रों को “उपहार” स्वरूप भेज दीजिए। बस फिर…