स्वागत विश्वविजेताओं का

आज धोनी के धुरन्धर, २०-२० के विश्वकप से विश्व विजेता बनकर वापस भारत लौट रहे है। इन सभी रणबांकुरो का बहुत बहुत स्वागत। फाइनल मे पाकिस्तान को हराकर इन्होने साबित कर दिया है कि युवा किसी भी तरह से अनुभवी खिलाड़ियों से कमतर नही, बल्कि कई कई जगह पर तो ये पुराने खिलाड़ियों से बेहतर दिखाई दिए।

इन्होने सचमुच चक दे इंडिया को चरितार्थ कर दिया। लीजिए पेश है इन धुरन्धरों की गौरव गाथा को दर्शाता, एक छोटा सा स्लाइड-शो।



आज दोहरी खुशी मिली है, एक तो धोनी के धुरन्धर विश्वकप जीतकर अपने घर वापस आए है और उधर दूसरी तरफ़ शेयर बाजार ने 17000 तक पहुँच कर इनका स्वागत किया है। 16000 से 17000 का आंकड़ा सिर्फ़ और सिर्फ़ 5 दिनो मे पाया गया है। ये एक रिकार्ड है। तो आइए सभी मिलकर दोहरी खुशी मनाएं। लेकिन हाँ शेयर बाजार मे इस समय दाखिल होना काफी जोखिम भरा है, किसी भी प्रकार के निवेश से पहले अपने निवेश सलाहकार से सलाह अवश्य लें।

धोनी की युवा कप्तानी ने सचमुच सभी मे जोश भर दिया। हमे भी अपने पुराने दिन याद आ गए, (हम इसे अपनी अगली पोस्ट मोहल्ले का क्रिकेट बुखार मे लिख रहे है। पढना मत भूलिएगा।

3 Responses to “स्वागत विश्वविजेताओं का”

  1. स्वागत खुब धोम धाम से हुआ है.

  2. भारतीय टीम को बधाई! मैं तो क्रिकेट में इंटेरेस्ट ही खो बैठा था, पर 20 20 ने फिर से क्रिकेट के उन अच्छी दिनों की यादें ताज़ा कर दीं! अगला लेख ज़ल्दी पोस्ट करें!

  3. बधाई आपको भी!

    टी वी खबरों के मुताबिक टीम का मुंबई में जबरदस्त स्वागत हुआ पर राजनीतिज्ञों और बोर्ड अधिकारियों के चेहरा दिखाउ लालच के चलते विजेता टीम के चौदह सदस्य स्टेज़ पर दूसरी पंक्ति में बैठे। सामने अधिकारि्यों के साथ सिर्फ़ धोनी को बैठाया गया!!
    सम्मान अधिकारियों का था या विश्व विजेताओं का।